Bhojpuri Sexy Video: Amrapali और Nirahua संग रोमांस करते आये नजर

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Sexy Video: हमारे पास आज आम्रपाली दुबे और निरहुआ के प्रशंसकों के लिए एक नया, अविश्वसनीय रूप से रोमांटिक गाना है। निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी गाने ‘माजा मारे में तुरबा नए गहनवा’ (Maja Mare Mein Turba Naye Gahanwa) में प्यार करते नजर आ सकते हैं. गाने के म्यूजिक वीडियो में दोनों के बीच फिल्माए गए कुछ साहसी दृश्यों से प्रशंसकों के दिलों में हलचल मच गई थी। भोजपुरी गाना “माजा मारे में तरबा गहनवा” से नजरें हटाना लोगों के लिए काफी मुश्किल होता जा रहा है.

गाने में आम्रपाली साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यह गाना निरहुआ हिंदुस्तानी 3 फिल्म का है। निरहुआ ने पीले रंग का धोती-कुर्ता पहना है, जबकि आम्रपाली ने बहुरंगी बांधनी साड़ी पहनी है। दोनों ही गानों में गजब का डांस और भरपूर जोश है।

पैसे कामने के लिए क्लिक करे

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माए गए इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने में दोनों अभिनेताओं की बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। कल्पना और आलोक कुमार मिलकर इस गीत का प्रदर्शन करते हैं, जिसमें रजनीश मिश्रा का संगीत और प्यारे लाल यादव के बोल हैं।

गाने को शाहरुख म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 1,20,79,929 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में आशीष शेंद्रे, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और दिनेश लाल यादव “निरहुआ” जैसे उल्लेखनीय किरदार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में, आम्रपाली पैसे के बदले में निरहुआ के साथ एक काल्पनिक शादी के लिए सहमति देती है और अपने गांव की यात्रा करती है।

Video

निरहुआ के रहने के बाद आम्रपाली को धीरे-धीरे प्यार होने लगा। फिल्म में निरहुआ को शुभी शर्मा से प्यार हो जाता है, लेकिन शुभी आर्थिक फायदा उठाने के लिए अपने रिश्ते को गढ़ती है।

Leave a Comment