ULLU Webseries: पुरे बदन में आग लगा देगी ये Webseries Wanna Have a Good Time

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ULLU Webseries Wanna Have a Good Time : Ullu प्लेटफॉर्म पर आये दिन नए एडल्ट वेबसेरीज़ रिलीज़ होते रहते हैं, जिसने से कुछ काफी पोपुकार हो जाते हैं। ऐसे ही वेबसेरीज़ में से एक है Wanna Have a Good Time। ये वेबसेरिएस उल्लू पर खूब देखा जा रहा है। आपको बता दे कि इस वेबसेरीज़ पर करोडो में व्यूज आ चुके हैं और लाखो लोगो द्वारा इसे पसंद किया गया है।

Wanna Have a Good Time webseries

इस वेबसेरीज़ में एक गया कपल को दिखाया गया है, जिनका नाम अशोक और शिल्पा रहता है। उन दोनों की साडी के डेढ़ साल हो गए रहते हैं। अशोक की पत्नी शिल्पा अपने मायके (पूना) होती है।

पैसे कामने के लिए क्लिक करे

वही अशोक शिल्पा के मायके जाने से बहुत खुस दिखाई देता है। शिल्पा के मायके जाने के बाद अशोक घर में अकेला हो जाता है। शिल्पा रास्ते में ही रहती है तभी अशोक कॉल करके ये कन्फर्म कि वो कही वापस तो नहीं आएगी ना। इस बात की तसल्ली होते होते ही कि शिल्पा अब वापस नहीं आने वाली अशोक न्यूज़ पेपर देखकर Wanna Have a Good Time एजेंसी में कॉल करता है। काफी मोल भाव करने के बाद उसे 1500 रूपये में बुकिंग कर लेता है।

कुछ देर बाद वो लड़की हूबहू शिल्पा जैसे दिखने वाली एक लड़की उसके दरवाजे पर आती है, अशोक उसे देख डर जाता है और उसे शिल्पा समघ कर माफ़ी मांगने लगता है। तब वो लड़की उसे बताती है कि वो wanna have a good time एजेंसी से आई है। अशोक उसे कहता है कि मई कुछ नहीं करूँगा क्युकि वो अपने पत्नी शिल्पा को धोखा नहीं देना चाहता था।

शिल्पा दे रही होती है अशोक को धोखा।

वही दूसरी तरफ दिखाया जाता है की शिल्पा अपने मायके न जेक मायके न जाके अपने सोल्लगे टाइम के बॉयफ्रेंड मंदारक के पास आई रहती है। मंदारक कनाडा में रहता है और शिल्पा से मिलने हर 6 महीने पर आता है। वही अशोक को सिप्ला के अफेयर की बात उसे पता नहीं रहता है।

Leave a Comment