Bhojpuri Video: Monalisa के हॉट लुक को देख के Nirahua ने खूब लुटा मजा, मचा बवाल

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Video Monalisa – Nirahua Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी फिल्म बिजनेस में इन दिनों कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. भोजपुरी गानों की रौनक अब हर तरफ नजर आ रही है. इसी बीच इंटरनेट की क्वीन मोनालिसा का एक भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस गाने में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने नए अवतार में नजर आ रहे हैं. ये वायरल हो रहा गाना और निरहुआ का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है|

दरअसल, निरहुआ और मोनालिसा का एक पुराना गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. कौन हैं(Lahariya Luta A Raja) जिसे निरहुआ और मोनालिसा पर फिल्माया गया है।

पैसे कामने के लिए क्लिक करे

इस गाने में मोनालिसा को आइटम करते हुए देखा जा सकता है. जबकि निरहुआ को सरदार के रूप में प्रस्तुत करते हुए ताश खेलते हुए दिखाया गया है। तेजस्वी मोनालिसा गुलाबी घाघरा चोली में जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं, जो इस आइटम गीत की भव्यता को बढ़ाता है।

आपको बता दें कि यह गाना “प्रतिज्ञा” फिल्म का है, यह एक अच्छा विचार है। इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि पार्टी में हर कोई मोनालिसा के डांस के जवाब में आहें भर रहा है. इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, जिसे इंदु सोनाली ने गाया है। इस गाने को अभी ईशर भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध कराया गया है. जिसे 77 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो
https://youtu.be/J5IFXg-DWqU

साथ ही इस गाने को दर्शकों का काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. क्योंकि इसमें निरहुआ और मोनालिसा को बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाया गया है. इसी वजह से उनके चाहने वालों की तादाद काफी है जो उनका ये वीडियो ढूंढ़ते रहते हैं.

Leave a Comment