Akshara Singh Sexy Video: Pradeep Pandey ने Akshara Singh झसा देकर लियाँ चुम्मा, फिर हुआ बवाल

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Akshara Singh Sexy Video: लोग तेजी से भोजपुरी धुनों के दीवाने हो रहे हैं. भोजपुरी गानों के प्रति लोगों की दिलचस्पी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. ये ट्रैक प्लेलिस्ट में जोड़े जा रहे हैं. भोजपुरी गानों के प्रति बढ़ती दिलचस्पी का मुख्य कारण यह है कि लोग बॉलीवुड गाने और फिल्में सुनने और देखने से थक चुके हैं।

ऐसे में वे नयापन तलाशते हैं, जो उन्हें भोजपुरी गानों में मिलता है. भोजपुरी संगीत लोगों को उन कारणों से आकर्षित करता है जिन्हें वे समझ नहीं पाते हैं। अब हम आपके लिए एक ऐसा भोजपुरी गाना लेकर आए हैं जिसे एक बार देखने के बाद आप खुद को सुनने से रोक नहीं पाएंगे। हम आपको प्रदीप पांडे चिंटू और प्यारी अक्षरा सिंह के साथ एक केमिस्ट्री से भरपूर गाना उपलब्ध करा रहे हैं।

पैसे कामने के लिए क्लिक करे

लैला मजनू उस गाने का नाम है। ये गाना फिल्म लैला मजनू का है. इस गाने का नाम है पहेली पांडे जी की चुम्मे का स्वाद लेले। इस गाने को प्रदीप पांडे चिंटू और इंदु सोनाली ने मिलकर परफॉर्म किया है|

इस लोकप्रिय गाने के बोल राजकुमार आर पांडे ने लिखे हैं. इस फिल्म के कलाकारों की बात करें तो मुख्य कलाकार प्रदीप पांडे चिंटू, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी हैं। Akshara Singh

https://youtu.be/0cKAwFbPOWY

वायरल होने के बाद से इस गाने को 57 लाख लोग देख चुके हैं और करीब 20 लोगों ने लाइक किया है। प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में ऐसे और गानों की फरमाइश कर रहे हैं. प्रदीप पांडे चिंटू ने मशहूर सेलेब्स को पछाड़ते हुए चार बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है.

Leave a Comment