Nirahua Akshara Bhojpuri Video: Nirahua और अक्षरा ने इस गाने पर लिया जैम कर मज़ा, देख के उड़ जायँगे आपके होस

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nirahua Akshara Bhojpuri Video: इस समय भोजपुरी उद्योग ने पूरे देश में व्यापक चिंता का कारण बना हुआ है। हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब और इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. और भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और क्वीन एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी का क्या? इनकी पार्टनरशिप इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही है. अक्षरा सिंह और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

निरहुआ और अक्षरा सिंह का गाना “तनी देखल करी” सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूजर्स इसे जमकर पसंद कर रहे हैं। यह गाना शाहरुख खान के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। वहीं, इसे 11 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं। साथ ही इन दोनों को साथ में देखने के कारण इनके फैंस इस गाने को खूब लाइक भी कर रहे हैं.

Tani Dekhal Kari
पैसे कामने के लिए क्लिक करे

फिल्म हो जाए प्यार बलम जी से ये भोजपुरी गाना आता है. गाने के म्यूजिक वीडियो में अक्षरा को साड़ी और सूट पहने देखा जा सकता है। जिसमें वह काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। भीड़ निरहुआ और अक्षरा के ऑन-स्क्रीन रोमांस का आनंद लेती दिख रही है।

वहीं अक्षरा सिंह की सेक्सी अदाएं देख निरहुआ ने उन्हें बाहों में भर लिया. लोगों के दिलों में आग लगा रहा अक्षरा और निरहुआ का ये गाना हमेशा की तरह खूब धमाल मचा रहा है

इन दोनों का ये वायरल गाना उनके फैन्स पर कहर ढा रहा है. इस वीडियो को देखे बिना आप खुद को रोक नहीं पाएंगे क्योंकि इस गाने में डांस के साथ-साथ रोमांस भी कमाल का है. जिसे दर्शक बार-बार सर्च कर इस गाने को गुनगुना रहे हैं.

Leave a Comment