Devrani Jethani New Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा देगा ये फिल्म
ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Devrani Jethani New Bhojpuri Film: देवरानी और जेठानी के बीच एक ऐसा रिश्ता होता है,अगर देवरानी और जेठानी अपनी मर्यादा में रहकर एक दूसरे की इज्जत करना सुरु कर दे तो इससे खूबसूरत रिस्ता कोई हो ही नहीं सकता है। जैसे कोई लड़की साडी से पहले अपनी बहन से प्यार करती है, ठीक वैसे ही अगर अपनी देवरानी से भी करे और देवरानी अपने जेठानी को अपने नदी बहन के जैसा प्यार दे। तो इन दोनों के रिस्तो में कभी खटास आ ही नहीं सकता है।

लेकिन देवरानी और जेठानी के बीच ऐसा रिस्ता बहुत कम ही देखने को मिलता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्री रिंकू घोष और काजल राघवानी पहली बार एक साथ भोजपुरी फिल्म ‘देवरानी जेठानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म ‘Devrani Jethani’ में रिंकू घोष जेठानी और काजल राघवानी देवरानी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।  फिल्म के मेकर ने आज इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। 

क्या है इस फिल्म की स्टोरी ?

पैसे कामने के लिए क्लिक करे

भोजपुरी फिल्म ‘देवरानी जेठानी’ का फर्स्ट लुक देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में देवरानी और जेठानी के बीच जमती नहीं है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में काजल राघवानी गुस्से में रिंकू घोष को लुक दे रही हैं, तो रिंकू घोष भी उसी अंदाज में हाथ में पलटा लिए काजल राघवानी को घूरते जा रही हैं। इस फिल्म की कहानी पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित है।

इस फिल्म के माध्यम से लोगो के बिच यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि देवरानी और जेठानी के बीच असल में किस तरह के संबंध होने चाहिए। आपने देखा होगा छोटी -छोटी बातों को लेकर देवरानी और जेठानी के बीच खटास होती रहती हैं,लेकिन अगर दोनों अपने – अपने रिश्तों के अहमियत को समझने लगे तो इससे खूबसूरत रिश्ता कुछ और नहीं हो सकता है।  

रिंकू घोष खुस हैं कि उन्हें ये फिल्म करने का मौका मिला

फिल्म ‘देवरानी जेठानी’ में जेठानी की भूमिका निभा रही रिंकू घोष एक इंटरव्यू में कहती हैं कि ‘देवरानी जेठानी’ एक ऐसी फिल्म है, जिससे महिलाएं खुद को जुड़ा महसूस करेंगी।उन्होंने यह भी कहा कि पारिवारिक फिल्में करना उनकी शुरू से ही प्राथमिकता रही है। मुझे खुशी इस बात की हो रही है कि जब भोजपुरी सिनेमा में एक लंबे समय के बाद मेरी वापसी हुई है तो मुझे ऐसी भूमिकाएं निभाने के मौके मिल रहे हैं,जिसे मैं हमेसा से करना चाह रही थी। यह फिल्म लोगों का मनोरंजन तो करेगी ही साथ ही में इस फिल्म के माध्यम से लोगो के बिच बहुत ही खूबसूरत संदेश भी देने की कोशिश की गई है। 

काजल राघवानी ने क्या कहा इस फिल्म को लेकर ?

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्री काजल राघवानी भी कही हैं कि आजकल की भोजपुरी फिल्मों से गांव के मिट्टी की मिठास गायब होती जा रही है। इस फिल्म में हमारे देश का असली गांव का माहौल देखने को मिलेगा, जब महिलाएं मिट्टी के चूल्हे पर खाना पकाती दिखेंगी। फिल्म के शूटिंग के दौरान मिट्टी के बने चूल्हे पर खाना पकाने का मेरे लिए एक अलग अनुभव रहा है।उन्होंने यह भी कहा कि घर में मम्मी से सुना करती थी कि जब वह मिट्टी के चूल्हे पर खाना पकाती थी। मैं सोचती थी कि कैसे मिट्टी के चूल्हे पर खाना लोग बना रहे होंगे । खाना बनाने से लेकर कोई भी काम अगर आप दिल से करें तो उससे आपको को एक अलग आनंद की अनुभूति होती है।’ 

https://www.youtube.com/watch?v=SoCVpwzpPd0&ab_channel=MovieFact4M
Video

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *